GoZero One की स्पीड है 60 km, ये होगी कीमत

GoZero One की स्पीड है 60 km, ये होगी कीमत

GoZero Mobility ने भारतीय बाजार में ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी GoZero One बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई है. यूके स्थित ब्रिहंगम में एक साल तक की डिजाइन और तकनीक डेवेलपमेंट के बाद मार्च के अंतिम सप्ताह में इसे लांच करने की घोषणा की थी. GoZero One 400 वॉट लिथियम बैटरी पैक से युक्त है जो कि एक सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर की दूरी पार कर लेती है. गोजीरो वन तीनों मोड्स - थ्रोटल, पैडल ऐसिस्ट, वॉक मोड और मैनूअल पैडल में शामिल है इसे आसानी से कोई भी राईडर चला सकता है.

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज

BLDC मोटर द्वारा यह ई-बाईक 250 वॉट के चलित है और दोनो पहियों में डिस्क ब्रेक्स है जबकि इसमें एक अतिरिक्त USB पोर्ट और IP 65 रेटिड कनेक्टर भी है. इस बाइक का फ्रेमसेट स्टील हार्ड टेल से बना है जबकि अगले सस्पेंशन में इलेक्ट्रिक ब्रेक्स और डुअल मैकेनिकल डिस्क ब्रेक्स का प्रावधान है. राइडर के आराम के लिए गोजीरो वन में PU कम्फर्टेबल सीट के साथ 260 mm सीट पोस्ट दी गई है. ट्रिप डिटेल्स फीचर्स के साथ इसके अन्य फीचर्स में बैकलिट एलसीडी डिस्पले यूनिट उपलब्ध कराए गए है.

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

ई-बाईक की कीमत 32,999 रुपये प्रीमियम GoZero जीएसटी सहित है. यह ई-बाइक बिक्री के लिए कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इसके अलावा इस महीने के अंत तक यह ई-बाइक GoZero Now एक्पीरियंस सेंटर और Amazon में उपलब्ध होगी.

KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला

ये स्कूटर्स 125cc सेगमेंट में दमदार फीचर से है लैस

Hero Pleasure Plus 110 से Honda Cliq कितनी है अलग, ये है तुलना