दोहा को 3 भारतीय प्रमुख शहरों से जोड़ने के लिए शुरू हुई उड़ानें
दोहा को 3 भारतीय प्रमुख शहरों से जोड़ने के लिए शुरू हुई उड़ानें
Share:

बजट वाहक गो फर्स्ट ने बुधवार को घोषणा की कि वह मुंबई और दोहा के बीच सप्ताह में चार बार सीधी सेवाएं संचालित करेगा, जबकि यात्री कोच्चि-दोहा-कोच्चि और कन्नूर-दोहा-कन्नूर मार्गों पर सप्ताह में दो बार उड़ानें ले सकते हैं। 'एयर बबल' समझौते के तहत संचालित उड़ानें दोहा को कतर में अपना पहला गंतव्य और जीसीसी (खाड़ी सहयोग परिषद) देशों में छठा स्थान बनाएगी। 

वही कतर के लिए सेवाओं की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए, गो फर्स्ट मुंबई-दोहा-मुंबई पर INR 26,666, कोच्चि-दोहा-कोच्चि पर INR 37,118 और कन्नूर-दोहा-कन्नूर मार्गों पर INR 32332 से शुरू होने वाले शुरुआती वापसी किराए की पेशकश कर रहा है। उन्होंने कहा, "'गो फर्स्ट' मुंबई और दोहा के बीच सप्ताह में चार बार सीधी उड़ानें संचालित करेगा, जबकि यात्री सप्ताह में दो बार कोच्चि-दोहा-कोच्चि और कन्नूर-दोहा-कन्नूर मार्ग पर उड़ानों का लाभ उठा सकते हैं।" 

इसके अलावा, एयरलाइन ने कहा कि यह भारत-कतर क्षेत्र के बीच अपनी उड़ानों पर उपलब्ध कार्गो क्षमता का लाभ उठाएगा। एयरलाइन दोहा के लिए उड़ानों पर उद्घाटन वापसी किराए की पेशकश कर रही है। मुंबई-दोहा-मुंबई उड़ानें 26,666 से शुरू होंगी, जबकि कोच्चि-दोहा-कोच्चि उड़ानें 37,118 रुपये से शुरू होगा कन्नूर-दोहा-कन्नूर उड़ानों के टिकट 32,332 रुपये हैं।

VIDEO: मंदिर में घुसी मुसलमानों की भीड़ ने लगा दी आग और तोड़ डाली मूर्तियां, देखती रह गई पुलिस

Tokyo Olympics: भारतीय मेंस हॉकी टीम ने जीता मेडल, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी बधाई

देशभर में जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -