राज्य मंत्री जीएम सिद्धेश्वरा आज देंगे इस्तीफा
राज्य मंत्री जीएम सिद्धेश्वरा आज देंगे इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली : दो साल के कार्यकाल के बाद मंगलवार को मोदी कैबिनेट में हुए बदलाव के बाद 6 मंत्रियो को हटाया जाना तय था। इनमें से पांच ने उसी दिन इस्तीफा दे दिया था, जब कि इनमें से एक जी एम सिद्धेश्वरा ने इस्तीफे के लिए समय मांगा था। कर्नाटक से राज्यमंत्री सिद्धेश्वरा का 5 जुलाई को जन्मदिन था।

इस विशेष दिन उन्होने अपने संसदीय क्षेत्र में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। वो नहीं चाहते थे कि अपने जन्मदिन के दिन वो अपने समर्थकों के बीच शर्मिंदा हो। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होने कहा कि वह दिल्ली आने पर इस्तीफा देंगे। उन्होने कहा कि वो गुरुवार को राज्यम के नेताओं से विचार-विमर्श करने के बाद केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा देंगे।

राज्य मंत्री ने कहा कि वो अपने जन्मदिन पर दिल्ली आने में असमर्थ थे क्यों कि इस अवसर पर वो अपने समर्थकों के साथ थे। उनका इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय कैबिनेट में मंत्रियों की संख्या 77 बच जाएगी। बता दें कि राष्ट्रपति भवन द्वारा मंगलवार को जारी की गई मंत्रियों की सूची में सिद्धेश्वरा का भी नाम शामिल था।

उनको भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया था। मंगलवार को जिन पांच मंत्रियों ने इस्तीफा दिया उनमें निहालचंद, रामशंकर कठेरिया, सांवरलाल जाट, मनसुखभाई डी बसवा और एम के कुंडरिया शामिल हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -