एनिवर्सरी पर शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की सबसे महंगी कार
एनिवर्सरी पर शेखर सुमन ने पत्नी को गिफ्ट की सबसे महंगी कार
Share:

मशहूर अभिनेता शेखर सुमन भले ही मूवीज से दूर रहते हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अभिनेता हमेशा चर्चा का विषय बने हुए है। शेखर सुमन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार शेखर अपनी पत्नी को तोहफा देने को लेकर चर्चा में आ चुके है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी को एक बहुत ही महंगा तोहफा भी दे दिया है। बता दें कि अभिनेता शेखर सुमन ने अपनी पत्नी अलका को शादी की सालगिरह पर करोड़ों की कार गिफ्ट में की है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर दी है। इस फोटो में वो अपने बेटे के साथ ‘BMW’ के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

2.4 करोड़ रुपए है शेखर की नई कार की कीमत:  शेखर सुमन ने अपनी पत्नी अलका को BMWi7 सीरीज की महंगी कार गिफ्ट कर दी है। जानकारी के मुताबिक मार्केट में इस कार का मूल्य 2.4 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही  उनका एक वीडियो भी सामने आ चुका है, इसमें शेखर, उनकी पत्नी अलका और उनका बेटा अध्ययन कार की डिलीवरी प्राप्त करते हुए दिखाई दे रहे है। अब शेखर और उनकी फैमिली की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी है।

 

हर कोई दे रहा शेखर को बधाई: शेखर सुमन के बेटे और अभिनेता अध्ययन सुमन ने इस खास तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मॉम यह आपके लिए है। एडवांस में हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैड। सबसे बेस्ट गिफ्ट के लिए थैंक यू गॉड एंड डैड।’ अब अध्ययन के इस पोस्ट को देखने के उपरांत हर कोई उन्हें बधाई भी देने में लगे हुए है। बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर-अप और BB मराठी विजेता शिव ठाकरे ने भी शेखर सुमन को महंगी कार खरीदने पर बधाई दी है।

धूम-4 में नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे जॉन अब्राहम

माता सीता के अवतार में कृति की आँखों से छलके आंसू, फंस भी हो गए मंत्रमुग्ध

पहली बार एक सतह नजर आएगी रश्मिका और विक्की कौशल की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -