सोशल मीडिया पर आग लगा रही EMILY की ग्लैमरस तस्वीरें
सोशल मीडिया पर आग लगा रही EMILY की ग्लैमरस तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल Emily Ratajkowski को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं Emily Ratajkowski हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कही जारी है, जो हमेशा अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। इसी बीच हाल ही में एमिली को न्यू यॉर्क सिटी में Union Square Barnes & Noble बुक साइन के लिए स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिला है। एक्ट्रेस Emily Ratajkowski की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस  बीच एमिली फ्रूट प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में दिखाई दी है। खबरों का कहना है कि इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की और एक साइड में ब्लैक पर्स कैरी कर रखा है। होंठो पर रेड लिपस्टिक लगाए और बालों का स्टाइलिश बन किए अभिनेत्री का बेहद स्टनिंग लुक देखने के लिए मिल रहा है और न्यू यॉर्क की सड़कों पर चलती एक्ट्रेस अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती हुई दिखाई दी है।

बता दें कि फैंस अभिनेत्री की इन तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे है। बता दें, मॉडल से लेखिका बनीं 31 वर्षीय  Emily Ratajkowski अपने प्रशंसित निबंध My Body पेपरबैक रिलीज का जश्न भी सेलिब्रेट कर रहे है।

जानिए उन हॉलीवुड कलाकारों से जिन्होंने अपनी हिंदी से जीता फैंस का दिल

प्रियंका ने दिखाई अपने घर की शानदार झलक, हर कोई कर रहा तारीफ

सामने आई EMMY Awards के विनर्स की लिस्ट, जानिए किसने जीता कौन सा खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -