प्रीविका की शादी में इस अंदाज में नजर आईं गिजेल ठकराल
प्रीविका की शादी में इस अंदाज में नजर आईं गिजेल ठकराल
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली और Bigg Boss की सीजन 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं गिजेल ठकराल बीते कल हुई प्रिंस और युविका की शादी का हिस्सा रहीं. वहां की तस्वीरों को उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है About last night wearing @archanakochharofficial dress & @louisvuitton clutch ...... MUAH by me #privika इस तस्वीर में वह क्रीम रंग के गाउन में नजर आ रहीं हैं. वैसे तो गिजेल की फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन तहलका मचाती रहती हैं लेकिन यह तस्वीर कुछ ज्यादा ही पसंद की जा रही है.

गिजेल का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी सेक्सी और बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है और वह हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. गिजेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं और वह आए दिन अपने न्यूड फोटोज भी शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर गिजेल के 2 लाख 50 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर कर देती हैं. बीते कल प्रीविका की शादी में उन्हें खूब एन्जॉय करते हुए देखा गया था. आपको बता दें कि गिजेल एरॉटिक फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'मस्तीजादे' में नजर आ चुकी हैं जो काफी शानदार रहीं थीं.

नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां

न्यूड फोटो शेयर कर इस टीवी एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -