दिल्ली फिर शर्मसार, 7वी की छात्रा से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली फिर शर्मसार, 7वी की छात्रा से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
Share:

दिल्ली में आये दिनों बलात्कार के मामलो ने देश की राजधानी की छवि को धूमिल कर दिया है. हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसी ही घटना सामने आई. जब पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार इलाके में सातवीं कक्षा की छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म की कोशिश और जोर जबरदस्ती का मामला सामने आया. छात्रा को गंभीर हालत में हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्रा की मेडिकल जांच हुई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय पीड़िता किरण आनंद विहार स्थित सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती है. वह माता-पिता और दो भाइयों के साथ कड़कड़डूमा गांव में रहती है. माता-पिता दोनों नौकरी करते हैं. पीड़िता के पिता ने बताया कि सोमवार को वे दोनों दम्पति काम पर गए हुए थे. घर में तीनों बच्चे थे. दोपहर करीब 2 बजे पीड़िता बाहर से कोई सामान लेने के लिए घर से बाहर निकली थी. तभी आरोपी उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर कमरे की तरफ ले जाने लगा. इसी दौरान बेसुध हालत में किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से भाग निकली.

वही अपनी बहन को ढूंढने निकले नौ वर्षीय छोटे भाई ने रास्ते में अपनी पीड़िता बहन को लड़खड़ाते देखा. वह उसे लेकर घर आ गया तब तक पीड़िता की मां काम से लौट आई थी. जब उसने पीड़िता से कारण पूछा तो उसने सारी बात बता दी और बेहोश हो गई. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. सूचना पर पिता भी घर पहुंचा. उसने पुलिस को फोन पर मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया.

पिता ने पुलिस को बताया कि करीब तीन हफ्ते पहले बेटी से छेड़छाड़ करने पर उसने उमेश नामक उस युवक को पीटा भी था. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. होश में आने पर पीड़िता ने उसकी शिनाख्त कर उसे पहचान लिया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है की आरोपी कड़कड़डूमा गांव में ही रहता है और रिक्शा चलाता है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -