मॉडल गीजेल की होगी बिग बॉस के घर में एंट्री
मॉडल गीजेल की होगी बिग बॉस के घर में एंट्री
Share:

बिग बॉस का घर कॉन्ट्रोवर्सी के लिए जाना जाता है. और अब तक 'बिग बॉस 9' में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं और घर में धमाल मचा रही हैं. लेकिन खबर है कि जल्द ही घर का पारा और ज्यादा बढ़ाने के लिए घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. खगबर है कि ये वाइल्ड कार्ड एंट्री मॉडल गीजेल ठकराल की होगी. गीजेल जल्द ही घर के सदस्यों में शामिल होने वाली है. वो इससे पहले 'वेलकम बाजी मेहमान नवाज की' और 'सरवाइवर इंडिया' जैसे शो की भी प्रतिभागी रह चुकी हैं.

लेकिन अब देखना ये है कि वो बिग बॉस में आकर घर का माहौल बदलने में किस तरह कामयाब होती हैं. खबर है कि गीजेल फिल्म 'मस्तीजादे' और 'क्या सुपर कूल हैं हम 3' में भी दिखाई देगी. पिछले दिनों गीजेल को अभिनेता तुषार कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. इस मौके पर गीजेल ने बताया कि वो तुषार से हर फिल्म के बारे में बात करती है.

आपको बता दे कि तुषार भी गीजेल के साथ फिल्म मस्तीजादे और क्या सुपर कुल है हम 3 में नजर आएंगे. फ़िलहाल बिग बॉस के घर के माहोल में गरमा गर्मी जारी है. और जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है लोगो के चेहरों से नकाब भी उतर रहा है और लोगो के असली चेहरे सामने आ रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -