PM के घर पर अश्लील हरकत करती नजर आई लड़कियां, तस्वीर ने मचाया बवाल
PM के घर पर अश्लील हरकत करती नजर आई लड़कियां, तस्वीर ने मचाया बवाल
Share:

सोशल मीडिया पर हाल ही में फिनलैंड की पीएम सना मरीन (Sanna Marin) एक पार्टी में बेहतरीन डांस करती दिखाई दी थीं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए ड्रग्स की बात भी कही थी। ये मुद्दा अभी तक पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि एक और विवाद खड़ा हो गया है। प्रधानमंत्री के आवास पर खींची गई एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।   

दरअसल प्रधानमंत्री आवास पर दो फीमेल इंफ्ल्यूएंसर्स को किस करते हुए देखा गया। इतना ही नहीं इन दोनों लड़कियों ने अपनी ब्रेस्ट्स को दिखाते हुए किसिंग फोटो भी खिंचवाई। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की भांति फैल रही है। बहुत से लोग इस तस्वीर को देखकर आग बबूला भी नजर आए। 

फिनलैंड की पीएम ने माना कि ये तस्वीर उनके आवास पर खींची गई है तथा इस प्रकार की फोटो ठीक नहीं है। सना मरीन ने इस फोटो के लिए माफी भी मांगी है। आपको बता दें कि फिनलैंड की प्रधानमंत्री दुनिया की सबसे युवा सर्विंग सरकारी नेता हैं। बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् फिनिश प्रधानमंत्री का ड्रग्स टेस्ट भी हुआ तथा वो नेगेटिव पाई गईं। मगर अब इस वायरल फोटो के बाद कई लोग पीएम के बारे में अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो कुछ आलोचना करते दिखाई दिए।

अडानी ने NDTV को ख़रीदा, कांग्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इंदौर की सिटी बस में बदमाशों ने मचाया आतंक, दिनदहाड़े ड्राइवर को घोंपने लगा चाक़ू

भड़काऊ भाषण: 15 साल पुराने केस में योगी के खिलाफ चलेगा मुकदमा ? SC ने सुरक्षित रखा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -