'लड़कियां आत्महत्या करने की धमकी देती हैं, अब जल्द ही करूंगा विवाह...', पंडित धीरेंद्र शास्त्री का चौंकाने वाला खुलासा
'लड़कियां आत्महत्या करने की धमकी देती हैं, अब जल्द ही करूंगा विवाह...', पंडित धीरेंद्र शास्त्री का चौंकाने वाला खुलासा
Share:

छतरपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही विवाह के बंधन में बंधेंगे. ये बात उन्होंने कही है. दरअसल, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से एक पत्रकार ने सवाल किया कि आपकी शादी कब होगी? तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हँसते हुए जवाब दिया कि शादी की चर्चा सुन-सुनकर हम बहुत पक गए हैं. अब हम स्वयं बोलने लगे हैं कि माताजी बहू ढूंढ लो. अब शादी जल्दी करेंगे, क्योंकि अब कुछ पत्र आए हैं. 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दावा किया किया कि पत्रों में लड़कियों ने धमकी लिखी है कि यदि आप बारात लेकर नहीं आए तो हम खुदखुशी कर लेंगे। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि ऐसे-ऐसे लवेरिया भरे पत्र आ रहे हैं, इसलिए एक वीडियो जारी किया कि इस प्रकार के कृत्य न करें। गुरु और माता-पिता की आज्ञा प्राप्त होते ही हम शादी कर लेंगे और जल्द ही सेहरा सजाने वाले हैं। हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री ने शादी की तारीख का जिक्र नहीं किया। 

बता दे कि धीरेंद्र शास्त्री का पूरा नाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री है। वह मध्य प्रदेश  के छतरपुर जिले स्थित बागेश्वर धाम सरकार मंदिर के मुख्य पुजारी हैं, जो बागेश्वर धाम महाराज के नाम से मशहूर हैं। वह सभाओं में धार्मिक कथाएं सुनाते हैं। धीरेंद्र का जन्म 4 जुलाई 1996 को छतरपुर जिले के ही गढ़ा गांव में हुआ था। वह सामान्य निर्धन परिवार से आते हैं। उनकी प्रारंभिक शिक्षा सरकारी स्कूल से हुई है। 

कोहरे की चादर में लिपटी दिल्ली, दृश्यता शुन्य होने से प्रभावित हुईं हवाई सेवाएं

महिला के मुँह पर सिगरेट का धुआं छोड़ना शख्स को पड़ा भारी, हत्या कर नाली में फेंका शव

कर्नाटक में फिर गरमाया हिजाब मुद्दा, मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित, लेकिन बैन हटाने के मूड में कांग्रेस सरकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -