पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और देवर के साथ भी...
पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और देवर के साथ भी...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आंवला के गैनी चौकी क्षेत्र की विवाहिता ने पति पर कुकर्म और सास व देवर पर पीटने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है.. वहीं इस मामले में विवाहिता ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि उसका विवाह पीलीभीत जिले के थाना जहानाबाद क्षेत्र के युवक के साथ हुआ था और शादी के कुछ समय बाद से ही पति और ससुराल वाले मायके से 5 लाख रुपये लाने का दबाव बना रहे थे.

वहीं इस मामले में महिला ने आगे बताया कि पिता की मौत हो जाने की वजह से मांग पूरी करने में असमर्थता जताई, लेकिन वह अपनी जिद पर अडे़ रहे और उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने लगे. वहीं आगे महिला का यह भी आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है और देवर के साथ भी संबंध बनाने को मजबूर करता है.

बीते 16 मई को ससुराल वालों ने तीन बच्चे छीनकर मारपीट कर घर से भगा दिया और अब इस मामले में पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है. वैसे यह मामला हम पहला मामला नहीं कह सकते हैं क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.

(माकपा) के प्रमुख कोदीयेरी बालकृष्णन के बेटे पर बार डांसर ने लगाया रेप का आरोप

इस तरह अर्धनग्न अवस्था में मिला युवक का शव, पीट-पीटकर की गई हत्या

पुलिस द्वारा पकड़े गए ऑटो की देखभाल करना चौकीदार को पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -