पटरी पर अर्धनग्न हालत में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप
पटरी पर अर्धनग्न हालत में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप
Share:

रांची: झारखंड से एक घटना सामने आ रही है यहाँ दुमका-रामपुरहाट रेलखंड में सिमलती गांव के समीप रेलवे पोल संख्या 151 के पास एक 15 वर्षीय लड़की की संदिग्ध स्थिति में लाश की बरामदगी हुई है। मृतका के हाथ से पुलिस ने एक नोटबुक जब्त किया है। वो एक स्कूल के 9वीं कक्षा की छात्रा है। किशोरी के घर से घटनास्थल की दूरी बहुत ज्यादा है। किशोरी अर्द्धनग्न थी तथा आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया तथा बाद में घातक हथियार से सिर पर हमला कर उसका क़त्ल कर शव को रेलवे ट्रैक के बगल में फेंक दिया गया। घटना को खुदखुशी का रूप दिया गया है।

इधर मामले की तहकीकात कर रही शिकारीपाड़ा पुलिस के अनुसार, किशोरी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग था तथा उस प्रेमी के साथ कोई झगड़ा हुआ होगा। झगड़ा होने के पश्चात् उसने सिमलती के रेलवे लाइन में आकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि उसके घर से घटना स्थल की दूरी बहुत ज्यादा है। वह स्वयं सिमलती नहीं गई होगी। परिजनों ने कहा कि उसे अगर खुदखुशी करनी होती तो घर के बगल से ही ट्रेन की पटरी गुजरी है। आखिर क्यों वह उतनी दूर जाती है। मृतका के भाई ने कहा कि बुधवार की शाम लगभग 5 बजे वह घर में थी। इस बीच खाना खाने के पश्चात् वह सोने के लिए छत पर चला गया।

बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस ने सूचित किया कि उसकी बहन का शव सिमलती गांव के रेल के पटरी के समीप से बरामद की गई है। खबर प्राप्त होते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तथा शव की पहचान अपनी बहन के रूप में किया। परिजनों ने बताया कि मृतका दो बहन एवं एक भाई में सबसे छोटी थी। शिकारीपाड़ा की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर दुमका के फुलो-झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराया तथा शव को उसके घरवालों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

जानिए कौन है चार्ली...? इंडिया होकर भी कैसे बनाई हॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान

'भाजपा की एजेंट है ED', कोयला और शराब घोटाले की जांच पर भड़के CM बघेल

गुजरात: अखिल भारतीय शिक्षा संघ के अधिवेशन को पीएम मोदी ने किया संबोधित, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -