इंटरनेट पर इन लड़कियों के डांस ने लगाई आग, मूव्स के दीवाने हुए लोग
इंटरनेट पर इन लड़कियों के डांस ने लगाई आग, मूव्स के दीवाने हुए लोग
Share:

नई दिल्ली: जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा, ट्यूलिप जोशी और बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'मेरे यार की शादी है' का एक गाना 'सरारा सरारा' लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था और आज भी इस गाने का युवाओं के बीच जबरदस्त क्रेज है. इस गाने में शमिता शेट्टी के डांस पर लोग दीवाने हो गए थे. इतना ही नहीं इन दिनों इस गाने का क्रेज युवाओं में इतना देखने को मिल रहा है कि कइ लोगों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है. 

इसी कड़ी में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को PRONEETA SWARGIARY ने नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा दो दिन पहले पोस्ट किया है. बता दें कि, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने बेहतरीन डांस किया है. इस वीडियो में परफॉर्म कर रहीं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका मन मोह लेंगी. इस वीडियो को अब तक लगभग 3 लाख बार देखा जा चुका है. व्यूज के साथ-साथ इस वीडियो में कई सारी प्रतिक्रियाएं भी आईं हैं. 

इस वीडियो में परफॉर्म कर रहीं लड़कियों ने इस गाने में अपना शानदार मूव्स दिखाए है. इसलिए लोगों को इनका डांस बेहद पसंद आ रहा है. दोनों लड़कियों ने मिलकर इस गाने को अपने डांस से एक बार फिर लोगों को देखने पर विवश कर दिया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा जरिया बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके जरिए आज देश के युवा पूरी दुनिया के समक्ष अपना टैलेंट दिखाने में कामयाब हो रहे हैं.

 

फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक का फैंस को है बेसब्री से इंतजार, क्या अनुष्का का नाम हुआ फाइनल!

वोग फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर आलिया भट्ट का बेहद सेक्सी फोटो आया सामने, यहाँ देखे

फिल्म हाउसफुल 4 की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, यहाँ करें टिकट बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -