फिल्म हाउसफुल 4 की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, यहाँ करें टिकट बुक
फिल्म हाउसफुल 4 की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, यहाँ करें टिकट बुक
Share:

बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल 4 इस दीवाली यानी 26 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, कृति खरबंदा ने दर्शकों को हंसाने की पूरी तैयारी कर ली है. हाउसफुल 4 की रिलीज में अभी 6 दिन बाकी है, लेकिन मेकर्स ने अभी से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. हाउसफुल के मेकर्स ने ये फैसला फैंस के उत्साह को देखते हुए किया है, क्योंकि जबसे हाउसफुल का ट्रेलर रिलीज हुआ है दर्शको में एक अलग ही तरह की उत्साह नजर आ रहा है.

रेड स्लिट गाउन में जाह्नवी कपूर का हॉट अवतार आया सामने, इंटरनेट पर लगी आग

त्यौहारी माहौल में मेकर्स हाउसफुल की सफलता का मजा अच्छे से चखना चाहते हैं. एक्टर अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है, अगर आप भी हाउसफुल 4 फिल्म देखने के इच्छूक हैं, तो इस लिंक को फॉलो करके आप अपनी टिकट बुक कर सकते हैं, और फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आनंद उठा सकते हैं. आप बुक माई शो के लिंक bookmy.show/Housefull4 को फॉलो करके अपनी टिकट बुक कर सकते हैं, या फिर पेटीएम से भी इस लिंक m.p-y.tm/phf4 को फॉलो करके हाउसफुल 4 की टिकट को बुक कर सकते हैं.

प्रमोशन ऑन ह्वील्सः फिल्म जगत को रास आने लगी रेलवे, कई फिल्म निर्माताओं ने किया आवेदन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म की सारी स्टारकास्ट अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, कृति खरबंदा अलग-अलग तरीके से हाउसफुल 4 का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. हाल ही में ट्रेन से ट्रेवल करके इन कलाकारो ने हाउसफुल 4 का प्रमोशन किया, इस दौरान अक्षय कुमार की बेटी नितारा भी उनके साथ ही थी. नितारा का एक वीडियो भी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

फिल्म द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर आया सामने, यहाँ देखे

फिल्म बाला के सॉन्ग डोंट बी शाय पर लगा कॉपी राइट इल्जाम, रैपर बादशाह ने ट्विटर पर दी सफाई

आलिया भट्ट की जैसे ही सुबह खुली नींद खिंची फोटो, फैंस ने जमकर की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -