फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक का फैंस को है बेसब्री से इंतजार, क्या अनुष्का का नाम हुआ फाइनल!
फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक का फैंस को है बेसब्री से इंतजार, क्या अनुष्का का नाम हुआ फाइनल!
Share:

सिनेमाजगत में पुरानी फिल्मों का रिमेक बनाने का चलन शुरू हो गया है. दर्शकों के बीच भी पुरानी फिल्मों के रीमेक का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही है कि साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ते का रिमेक बनने जा रही है. इसके साथ ही कहा जा है कि इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर और रोहित शेट्टी एक साथ काम करने जा रहे हैं और कुछ खबरों की माने तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन की भूमिका में सत्ते पे सत्ता फिल्म रिमेक में नजर आएंगे. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ये भी खबर है कि सत्ते पे सत्ता रिमेक में ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा पहली बार एक साथ बड़े परदे पर रोमांस करते दिखाई देने वाले है.

आलिया भट्ट की जैसे ही सुबह खुली नींद खिंची फोटो, फैंस ने जमकर की तारीफ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए इससे पहले दीपिका पादुकोण सहित कई और एक्ट्रेस के नाम सामने आए थें, लेकिन किसी की भी नाम की पुष्टि नहीं हुई थी, जिसके बाद अब खबर आई है कि फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा से संपर्क किया गया है. वहीं दूसरी ओर फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बात करने के लिए ऋतिक रोशन से भी संपर्क किया गया. हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा को सत्ते पे सत्ता रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है.

फिल्म बाला के सॉन्ग डोंट बी शाय पर लगा कॉपी राइट इल्जाम, रैपर बादशाह ने ट्विटर पर दी सफाई

माना जा रहा है कि दोनों के नाम पर मुहर लग चुकी है. इससे पहले केवल कहा जा रहा था कि दोनों को लिया जा सकता है, लेकिन अब दोनों के नाम को फिल्म के लिए लाइन किया जा चुका है. इतना ही नहीं दोनों के नाम सामने आने के बाद फैंस को भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करेंगे. इससे पहले फरहा खान ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि जब तक हमलोग किसी भी चीज को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं कर देगें, तब तक सभी बाते अफवाह है.

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने तापसी को कहा था उन्हें एक्टिंग का ए भी नहीं, फिर मिला ये जवाब

राजकुमार राव ने श्रद्धा कपूर को पुरूषो की दवा बेचने का किया प्रयास, फिर घटा हैरानी भरा वाकिया

फिल्म द अनसंग वॉरियर का नया पोस्टर आया सामने, यहाँ देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -