बॉयफ्रेंड के हाथ लगी गर्लफ्रेंड की पर्सनल डायरी, पढ़कर फ़टी रह गई आंखे
बॉयफ्रेंड के हाथ लगी गर्लफ्रेंड की पर्सनल डायरी, पढ़कर फ़टी रह गई आंखे
Share:

हाल ही में एक शख्स ने रेडिट पर एक किस्सा साझा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। उसने बताया कि- मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तकरीबन साल भर से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हूं तथा एक या दो हफ्ते में ही उससे मिल पाता हूं। मगर जब अंतिम बार मैं उससे मिलने उसके घर गया तो किसी काम से मैंने उससे एक नोटबुक मांगी। उसने बेडरूम के एक रैक की तरफ संकेत किया। मैं जब वहां गया तो मेरी नजर एक ब्लैक डायरी पर पड़ी। जैसे ही मैंने उसे खोलकर पढ़ना शुरू किया तो मेरे होश ही उड़ गए।

आगे उसने बताया- हमारा रिलेशनशिप बहुत अच्छा था। हम एक दूसरे के दोस्तों से भी मिलते थे। मगर इस डायरी में मैंने देखा कि उसके मन में मेरे लिए कितना गुस्सा, कितना जहर और कितनी गलत भावना है। डायरी में लिखा था कि जब भी मैं अपने दोस्तों के साथ बाहर जाता हूं तो वह सोचती है कि मैं उसे धोखा दे रहा हूं तथा दूसरी लड़की के साथ हूं। ऐसी किसी लड़की के लिए उसने गालियां भी लिखी हुई थीं। आगे उसने लिखा- इतना ही नहीं बल्कि वो तो मेरा सोशल मीडिया अकाउंट भी ट्रैक करती है कि मैं क्या कर रहा हूं तथा कहां जा रहा हूं। आगे उसने कहा कि जब मेरे दोस्त घर आते हैं तो मैं उनके पसंद के गाने सुनता हूं। ऐसे में वह मेरे म्यूजिक एप स्पॉटिफाई का अकाउंट भी ट्रैक करती है तथा मान लेती है कि मैं उसे धोखा दे रहा हूं क्योंकि ये मेरी पसंद के गाने नहीं हैं। आगे उसने लिखा कि मैं हैरान हूं। मैं दोस्तों के साथ आने- जाने, बीयर पीने, घर आने के वक़्त से लेकर सब कुछ उसे बताता रहा मगर इसके बावजूद वह मुझपर इतना शक करती है। ये तो मैंने सपने में भी नहीं सोचा था।

उसने लिखा- मैं जानता हूं कि मैंने कोई धोखा नहीं दिया मगर ये सब पढ़कर मैं बहुत तनाव में हूं। अब मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि ये रिश्ता अच्छा है या ये रिश्ते को लेकर मेरे सामने कोई चेतावनी है? व्यक्ति के इस पोस्ट पर लोग उसे तरह तरह की राय दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि- तुरंत इस लड़की से पीछा छुड़ाओ, ये तुम्हारे लिए मुसीबत बनने जा रही है। एक अन्य शख्स ने कहा कि- इस डायरी को अपनी गर्लफ्रेंड को दिखाओ, उससे खुलकर बात करो तथा उसकी इनसेक्योरिटी को दूर करो। इसी तरह कई लोगों ने अपना अपना पक्ष रखा है।

पिता की मौत के बाद बेटे ने फ्रीजर में रख दिया शव, चौंकाने वाली है वजह

अचानक काली हो गई महिला की जुबान और उग आए बाल, देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

सड़क किनारे बुरी हालत में मिले दो कुत्ते, साथ में मिली चिट्ठी ने उड़ाए लोगों के होश

अपनी ही माँ के साथ बेटी ने दिनदहाड़े की लूटपाट, हैरतंअगेज है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -