अपनी ही माँ के साथ बेटी ने दिनदहाड़े की लूटपाट, हैरतंअगेज है मामला
अपनी ही माँ के साथ बेटी ने दिनदहाड़े की लूटपाट, हैरतंअगेज है मामला
Share:

इंग्लैंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने अपनी ही मां के साथ सरेआम लूटपाट की। वो पब के अंदर से हैंडबैग लेकर भाग गई। अपराधी महिला की पहचान जूली चैप्लिन के रूप में हुई है। घटना इंग्लैंड की है। पहले वो पब में आई तथा पैसे मांगने लगी, जब नहीं मिले तो हैंडबैग चुराकर भाग गई। 38 वर्षीय जूली ने ये कबूल कर लिया है कि उसने 6 अक्टूबर को अपनी ही मां को लूटा है।

अधिवक्ता का कहना है कि ये पहले ही तय हो गया था कि जूली को मिलने वाली वित्तीय सहायता पहले उसकी मां के अकाउंट में जाएगी, फिर वो उनसे कैश ले सकती है। उसकी मां ने 5 अक्टूबर को कैश मशीन से 300 पाउंड निकाले थे मगर बेटी को सिर्फ 200 पाउंड ही दिए। इसके एक दिन पश्चात् जूली अपनी मां के घर आई तथा बाकी के 100 पाउंड मांगने लगी। जूली स्वयं बेघर है। उसे ड्रग्स और शराब की लत है। उसने कहा कि वो 200 डॉलर पार्टी पर खर्च कर चुकी है इसलिए अपने हिस्से के 100 पाउंड चाहती है। जूली की मां के पास 70 पाउंड ही बचे थे, इसमें से उन्होंने 60 दे दिए। लेकिन जूली फिर भी पैसा मांगती रही। तो उसकी मां ने कहा कि वह रात के समय कैश मशीन तक नहीं जा सकती हैं क्योंकि अधेरा हो चुका है। 

इसके अगले दिन, दोपहर के लगभग 12 बजे, वो पब में गई एवं हैंडबैग लेकर भाग गई। इस के चलते पीड़ित मां जमीन पर गिर गईं। उनके हाथ में भी चोट आई है। इस हैंडबैग के भीतर पर्स था, जिसमें 300-400 पाउंड, बैंक कार्ड, बस पास, मोबाइल फोन एवं घर की चाबी रखी थीं। गिरफ्तार होने के पश्चात् जूली ने पुलिस से इस मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है। पीड़ित मां ने बताया कि वह इस बात से हैरान हैं कि उनकी अपनी बेटी उनके साथ ऐसा कर रही है। वो इस घटना के पश्चात् रोई हैं तथा बहुत परेशान भी हैं। उन्हें डर है कि वह दोबारा आकर पैसा न मांगने लगे। ड्रग्स एवं शराब की लत के कारण जूली कई बार जेल भी जा चुकी है।

कांग्रेस नेता पंकज संघवी के भाई सुरेंद्र के ठिकानों पर ED की रेड, जमीन और मनी लॉन्डरिंग से जुड़ा मामला

3 वर्षीय मासूम को बचाने के लिए 13 वर्षीय बच्ची ने लगा दी कुएं में छलांग, हुआ ये हाल

उद्धव बनाम एकनाथ शिंदे मामला फिर लटका! सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बेंच के पास भेज दिया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -