पिता की मौत के बाद बेटे ने फ्रीजर में रख दिया शव, चौंकाने वाली है वजह
पिता की मौत के बाद बेटे ने फ्रीजर में रख दिया शव, चौंकाने वाली है वजह
Share:

नीदरलैंज से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स ने अपने पिता की मौत के बाद उनके शव का अंतिम संस्कार करने की जगह उसे फ्रीजर में रख लिया। जब इस मामले का पता चला तो हर कोई दंग था। पकड़े गए व्यक्ति ने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना नीदरलैंज के लैंडग्राफ की है। यहां एक फैमिली डॉक्टर को 101 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो रही थी। बाद में पता चला कि इस वृद्ध की तो मौत हो चुकी है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि 82 वर्षीय बेटे ने अपने पिता के शव को फ्रीजर में रखा हुआ था। उसने पकड़े जाने पर अफसरों से कहा, 'मैं उन्हें जाने नहीं देना चाहता था, नहीं तो मुझे उनकी याद आती।'

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बेटे ने दावा किया है कि उसके पिता की मौत 18 महीने पहले हो गई थी। तभी उसने उनके शव को फ्रीजर में रखने का निर्णय ले लिया था। ये मौत प्राकृतिक कारणों से हुई थी। उसने कहा कि शव को इसलिए स्टोर करके रखा, जिससे 'उनसे निरंतर बातें करता रहूं।' अब पुलिस इस मामले में तहकीकात कर ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं इस के चलते कोई धोखाधड़ी तो नहीं की गई। अफसरों ने इस घर का दौरा किया तथा व्यक्ति को साफ सफाई के लिए एक सप्ताह का समय दिया है।

चार धाम यात्रा से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर

'उद्धव ने खुद इस्तीफा दिया, हम कुछ नहीं कर सकते..', सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शिंदे सरकार बरक़रार

शादी से इनकार किया तो फोटो एडिट करके कर दी वायरल, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -