आधी रात को बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने गई लड़की लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
आधी रात को बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने गई लड़की लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. यह जो मामला सामने आया है वह बैतूल का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक जिले में आधी रात को एक किशोरी की चोर होने के शक में भीड़ ने पिटाई कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक आमला थाना इलाके के गांव बोरीखुर्द में बीती देर रात एक 17 वर्षीय किशोरी की भीड़ ने चोर समझकर पिटाई कर दी है. वहीं किशोरी आधी रात के समय अपने गांव ढुटमुर से बॉयफ्रेंड से मिलने पड़ोसी गांव बोरीखुर्द पहुची थी और भीड़ ने किशोरी पर लाठियों ,कुल्हाड़ी और चाकुओ से हमला कर दिया.

इस मामले में पिटाई में घायल किशोरी को बाद में गांव के ही कुछ युवकों ने उसे बचाया. वहीं किशोरी ने इस मामले में बात करते हुए कहा, ''वह बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने आधी रात को पड़ोसी गांव पहुची थी, जहां कुत्ते को देखकर डर गई और गांव की गली में बने एक बाथरूम में छिप गयी. वहीं उसे चोर समझकर पकड़ लिया गया और भीड़ ने किशोरी पर लाठियों ,कुल्हाड़ी और चाकुओ से हमला बोल दिया. उनकी लव स्टोरी जानने वाले कुछ युवकों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया.''

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार किशोरी के भाई ने इस पिटाई को साजिश का हिस्सा बताया है. वहीं पीड़िता का यह आरोप है कि उसकी बहन को दो युवक घर से उठा कर ले गए थे और उसे स्प्रे डालकर बेहोश कर दूसरे गांव ले जाकर बच्चा चोर बनाकर पिटाई की योजना बनाई गई थी. वहीं इस चीज़ का षड्यंत्र बहन के बॉयफ्रेंड का था. इस मामले में अब पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, और पिटाई करने वाली भीड़ में मौजूद 4 से 5 लोगो को पुलिस स्टेशन ले गई है.

प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका संग 4 लड़कों ने किया रेप

13 साल की बच्ची को कार में बैठा ले गया दरिंदा और...

बहु को घर में अकेला देख डोली दिव्यांग ससुर की नियत और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -