प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका संग 4 लड़कों ने किया रेप
प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका संग 4 लड़कों ने किया रेप
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह गया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक निजी होटल का है जहाँ एक युवती के साथ 4 दिनों तक दुष्कर्म किया गया है. अब इस मामले में जांच की जा रही है. मिली खबरों के मुताबिक़ युवती नवादा जिले के पकरीबरावां की रहने वाली है और पीडिता ने इस मामले में बात करते हुए बताया की ''नवादा से गया आने पर उसे राहुल मिला. राहुल उसे लेकर एक मैरेज हॉल में ले गया.

वहाँ उसके तीन दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.'' वहीं इस मामले में पपोलिस के पूछने पर युवती ने बताया की उसने बेतिया में एक लड़के को फंसाने के लिए भी उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. और इस घटना की सूचना पाकर नवादा से चलकर मुफ्फसिल थाना पहुंचे. वहीं उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी मुफ्फसिल थानाध्यक्ष और वजीरगंज डीएसपी को दी और उसके बाद पुलिस लड़की के बयान के अनुसार मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ थानाध्यक्ष ने बताया की लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसका इलाज भी चल रहा है. इस मामले में लड़की ने जो आरोप लगाया गया है उस पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. इस मामले में पीड़िता आरोपियों को सजा दिलाने के लिए गया के मुफ्फसिल थाना पहुँची है और वह चाहती है आरोपियों को सजा मिले.

झारखंड: रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर से लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हुआ क्लर्क, हैरत में पुलिस

आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार

अदालत के बाहर ही शौहर ने बोला 'तलाक़-तलाक़-तलाक़', पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -