बहु को घर में अकेला देख डोली दिव्यांग ससुर की नियत और...
बहु को घर में अकेला देख डोली दिव्यांग ससुर की नियत और...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो सामने आया है उस मामले में रात को महिला का पति किसी काम से बाहर गया था और वह घर में अकेली थी और उस दौरान जो हुआ वह सुनकर सभी के होश उड़ गए. इस मामले में हनुमानगढ़ का बताया जा रहा है. जी हाँ, राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पल्लू थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने ससुर पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए मामला दायर करवाया है.

खबरों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि करीब 35 वर्षीय युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि वह गांव में अपने ससुराल-परिवार से अलग मकान में रहती है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ बीते सात अगस्त की रात को उसका पति किसी काम से बाहर गया था और वह घर में अकेली थी, उसी दौरान उसका ससुर रामकरण जाट (60) घर में आया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

वहीं खबरों के मुताबिक़ जैसे ही महिला ने शोर मचाया वह वहां से चला गया. इस मामले की जांच कर रहे थानेदार भागीरथ ने बताया कि ''आरोपित रामकरण एक पांव से दिव्यांग है और उसकी पत्नी का काफी समय पहले देहांत हो गया था. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं.''

नाबालिग से रेप के आरोप में रिश्तेदार को दस साल की जेल

झारखंड: रेलवे टिकट बुकिंग काउंटर से लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हुआ क्लर्क, हैरत में पुलिस

आगरा में खून से लथपथ मिला 6 साल के मासूम का शव, हत्या के शक में पिता गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -