यहाँ 10 रूपए में किराए से मिलती है खूबसूरत गर्लफ्रेंड

Nov 24 2018 07:10 PM
यहाँ 10 रूपए में किराए से मिलती है खूबसूरत गर्लफ्रेंड

आज कल के युवाओं में जॉब से भी बड़ी अगर कोई समस्या है तो वो है गर्लफ्रेंड ना मिलना. अक्सर ही लड़को के बीच गर्लफ्रेंड बनाने की होड़ लगी रहती है. हर वक्त कपल्स को देखकर सिंगल लड़कों को लगता है कि काश उनकी भी कोई गर्लफ्रेंड रहती, जिससे वो अपने दिल की बात कह सकते. लेकिन क्या हम आपको आज एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर सिंगल युवाओं को गर्लफ्रेंड के लिए ज्यादा माथापच्ची नहीं करनी पड़ती. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें सिर्फ 10 रुपये में एक खूबसूरत लड़की गर्लफ्रेंड के तौर पर मिल जाती है.

जी हाँ... सुनकर आप हैरान हो गए ना लेकिन ये बिल्कुल सच है. ये जगह है चीन जहां के गुआंडोंग में एक स्टोर है जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां एक लाइन में खड़ी रहती हैं, इस स्टोर में आकर कोई भी पुरुष अपनी पसंद की लड़की को किराये पर गर्लफ्रेंड बनाकर ले जा सकता है. जी हाँ... और इसके लिए उन्हें प्रति 20 मिनट के हिसाब से 10 रुपये का जमा करने पड़ते है. लेकिन अपनी पसंद की लड़की को ले जाने के लिए पुरुषों को सबसे पहले लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड स्कैन करना होता है और फिर उसके बाद पैसे का भुगतान करना होता है. इस क्यूआर कोड स्कैन होने के बाद आप उस लड़की को अपने साथ घुमाने के लिए ले जा सकते हैं.

लेकिन इसके लिए एक शर्त ये है कि आप अपनी पसंद की लड़की को उसी मॉल और स्टोर के आसपास घुमा सकते हैं. आप चाहे तो उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं या फिर लड़की को लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं लेकिन सिर्फ और सिर्फ 20 मिनट के लिए. अगर आपने लड़की के साथ ज्यादा समय बिताया तो आपको फिर से पेमेंट करना होगा. इसमें ये भी शर्त है कि आप लड़की को बिना उसकी मर्जी के छू नहीं सकते.

इस गांव में रहते हैं सिर्फ बच्चे और बुजुर्ग, वजह हैरान करने वाली

शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, लिखा- 'गिफ्ट मत लाना लेकिन... '

महिला कर्मचारी बिना बताए हो गई प्रेग्नेंट तो बॉस ने दी इतनी कड़ी सजा

11 हजार करोड़ का है मुकेश अंबानी का घर, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश