शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, लिखा- 'गिफ्ट मत लाना लेकिन... '

Nov 24 2018 01:43 PM
शादी के कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, लिखा- 'गिफ्ट मत लाना लेकिन... '

'मुझे अपनी शादी में तोहफ़े भले न दें, मगर इसकी जगह 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी को ही वोट दें.' ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इन दिनों एक वेडिंग कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे ये लाइन्स लिखी हुई है. दरअसल एक युवक की शादी के कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर और सरकार की योजनाओं को छपवाया गया है. इसे छपवाने वाले युवक का नाम है प्रवीण कुमार जो कि कर्नाटक के मंगलोर के पास उल्लाल के रहने वाले हैं. ये भाई साहब पीएम मोदी के बड़े प्रशंसक हैं और इस वजह से ही उन्होंने अपना शादी का कार्ड पूरी तरह मोदीमय बना दिया है.

आपको बता दें प्रवीण पेशे से एसी मेकैनिक हैं और रोजगार के सिलसिले में कुवैत में रहते हैं. अगले महीने यानी दिसंबर में उनकी शादी है मगर शादी में गिफ्ट से ज्यादा जरूरी उनके लिए पीएम मोदी को चुनाव में वोट दिलवाना है. उनके शादी के कार्ड पर साफ लिखा है कि- 'आप की मौजूदगी आपके प्यार का इज़हार है लेकिन मोदी जी को वोट दें तो वो सबसे बड़ा उपहार होगा.' इस बारे में प्रवीण कुमार ने कहा कि-"नरेंद्र मोदी ने देश विदेश में अपनी पहचान बनाई है. वो हमारे लिए स्वाभिमान का विषय हैं.हमने अपने कार्ड पर जो लिखा है वो दिल से लिखा है."

जानकारी के मुताबिक इन दिनों प्रवीण के घर पर शादी के लिए रंगाई पुताई का काम चल रहा है. प्रवीण की मां ने उनकी शादी के बारे में कहा कि- 'मैं खुश हूं कि उसकी शादी हो रही है. वो शरू से ही बीजेपी से जुड़ा रहा.'

महिला कर्मचारी बिना बताए हो गई प्रेग्नेंट तो बॉस ने दी इतनी कड़ी सजा

11 हजार करोड़ का है मुकेश अंबानी का घर, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

लोगों को चप्पल बांटकर प्रचार कर रहे है ये नेताजी, कहा- 'वादे पूरे ना करूं तो इसी से पिटाई करना...'