असीम को शर्टलेस देख धड़का हिमांशी का दिल, किया यह कमेंट
असीम को शर्टलेस देख धड़का हिमांशी का दिल, किया यह कमेंट
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॅास सीजन 13 में लव बर्ड्स बने हिमांशी और आसिम इन दिनों खूब चर्चाओं में रहते हैं. आप जानते ही होंगे हिमांशी एक बेहतरीन अदाकारा है और वह एक पंजाबी अभिनेत्री हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड यानी आसिम के फोटो पर कमेंट्स कर चर्चाएं हांसिल की है. जी दरअसल आसिम रियाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है और इस पोस्ट में आसिम रियाज ने तीन फोटो शेयर की हैं.

आप देख सकते हैं तीनों फोटो में वो अलग-अलग पोज देते दिख रहे हैं. वहीं इन सभी फोटो में वो अपने मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं. वहीं इन फोटोज को देखने के बाद हिमांशी खुराना खुद को रोक नहीं पाई इसलिए तुरंत ही उन्होंने फोटो पर कमेंट कर कहा- 'पंपकीन'. आपको याद हो बिग बॉस 13 के दौरान ही आसिम रियाज को हिमांशी खुराना से प्यार हो गया था और इस शो में कई बार आसिम रियाज ने हिमांशी के सामने अपनी फिलिंग जाहिर भी की थी. वहीं आसिम रियाज ने हिमांशी के बर्थ डे के दिन उनके लिए दिल के आकार की रोटी बनाई थी और ग्रैंड फिनाले में आसिम ने हिमांशी खुराना को घुटनों पर बैठकर प्रपोज भी किया था.

उसके बाद ही हिमांशी ने असीम को हाँ किया था. वैसे 'बिग बॉस 13' का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम किया था लेकिन असीम इस शो के पहले रनर अप रहे थे. वहीं सिद्धार्थ को इनाम के तौर पर ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये मिले थे.

शुरू हुई पंजाबी फिल्म माँ की शूटिंग, यह बॉलीवुड अदाकारा भी हुई शामिल

जिमी शेरगिल ने शेयर किया फिल्म 'शारिक 2' का पोस्टर

रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -