किराए के कमरे में रातभर बॉयफ्रेंड के साथ लड़की ने बनाए संबंध फिर लगा ली आग...

हाल ही में अपराध का एक मामला बलिया जिले के सिकन्दरपुर थाना इलाके से सामने आया है और इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामल में एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर आत्मदाह की कोशिश की है और इस मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने अब उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहाँ उसका ईलाज चला और इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे घर भेज दिया है. जी हाँ, अब इस मामले में पुलिस थाने में प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा और अब घर छोड़कर फरार हो गया और इसी कारण उसने ऐसा किया है.

इस मामले को सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाली 20 वर्षीय युवती का आरोप है कि पास गांव के ही रहने वाले युवक से वो दो साल से प्यार करती थी और बीते चार महीने पहले युवती अपना घर परिवार छोड़कर उसके साथ किराये के मकान में रहने लगी थी. वहीं उस दौरान वह अपने प्रेमी के साथ रातभर संबंध बनाया करती थी और इसी कारण वह गर्भवती भी हो गई थी. जैसे ही उसने इस बात की जानकारी प्रेमी को दिया तो वो नाराज हो गया और उसे जिंदगी से दूर चले जाने को कहा और वहां से भाग निकला.

अब पुलिस ने इस मामले में बताया कि युवती का आरोप है कि वह उसका रेप कर रहा था और अब फरार हो गया है. इस मामले में जब प्रेमिका प्रेमी के घर गई तो आरोपी के घर वालों ने उसे प्रेमी के घर न होने की बात कहकर उसे वहां से चली जाने को कहा लेकिन वह नहीं मानी और वहीं खुद को आग लगा ली. ऐसे में पुलिस को सुचना दी गई और अब पुलिस इस मामले में जांच में लग गई है.

रिश्तेदारों ने फेंका नाबालिग भाई-बहन पर तेजाब

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

बॉयफ्रेंड संग रेस्टोरेंट में मजे ले रही थी लड़की लेकिन तभी आ गया भाई और...

Most Popular

- Sponsored Advert -