रिश्तेदारों ने फेंका नाबालिग भाई-बहन पर तेजाब

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला थाना क्षेत्र के रामपुर शाहपुर गांव के पास से आया है. इस मामले में एक बाइक पर सवार नाबालिग भाई-बहन पर रिश्तेदारों ने तेजाब फेंक दिया है. जी हाँ, वहीं इस हमले में दोनों बच्चे बुरी तरह झुलस गए हैं और इस मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती करवा दिया है. जी हाँ, पुलिस ने बताया ki इस मामले में हमले में झुलसे बच्चों ने हमलावरों की पहचान कर ली है और अब उनका आरोप है कि 2015 में हुई एक महिला रिश्तेदार की हत्या में उनके पिता नामजद हैं और इसी रंजिश में मृतका के परिजनों ने उन पर हमला कर दिया है.

वहीं इस मामले में बच्चों के अनुसार वह हत्या प्रकरण में जेल में बंद अपने पिता से मिलाई करके घर लौट रहे थे. इस मामले में थाना चंडौस के गांव रामपुर शाहपुर निवासी अरमान खां पुत्र अहमद हसन (17) और उनकी बेटी गुलशाना (16) रविवार को अपने पिता से जेल में मिलाई करने गए थे और शाम चार बजे करीब दोनों एक बाइक पर सवार होकर घर को लौट रहे थे तभी दोनों के साथ यह वारदात हो गई. इस मामले में फ़िलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

बताया गया है कि इस मामले में रामपुर शाहपुर गांव के पास पहुंचते ही तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर आए और भाई-बहन पर तेजाब फेंक दिया और दोनों को अब अस्पताल में एडमिट करवाया गया है जहाँ दोनों की हालत काफी खराब है.

शक होने पर पति ने पत्नी और बेटियों के साथ किया ऐसा काम

बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला, कहती थी - मैं बनाती हूँ सम्बन्ध तुम भी बनाओ

मेरठ में बंदूक की नौक पर दंपती से लाखों की लूट

Most Popular

- Sponsored Advert -