Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं. इस वीडियो में एक कपल हैं जिन्हे जबरदस्तृ पकड़कर शादी करवाई जा रही है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में दे एक प्रेमी जोड़ा है जो सार्वजनिक जगह पर प्यार कर रहा था और उस दौरान सार्वजनिक जगह पर इस जोड़े की हरकत देखकर समाज के कुछ शिष्ट लोगों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने दोनों की शादी करवाने का फैसला किया. जी हाँ, वहीं बताया जा रहा है कि यह मामला शायद ठंडा हो भी जाता लेकिन जब मौके पर पहुंचे लोगों ने इस जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा और उनका वीडियो बनाना शुरू किया.

 

वहीं जब लड़की को कहा गया कि माफ़ी मांगे तो लड़की का गुस्सा फूट पड़ा और गलती के बावजूद लड़की का ये रूप देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए. जी दरअसल आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में जो भी हो रहा है वह शर्मनाक है. वहीं अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इस वीडियो को देखकर हैरान है. जब भी लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में सार्वजनिक स्थान से रंगे-हाथों पकड़ा जाता है तो उनके घरवालों पर क्या बीतती है यह कोई नहीं जानता. फिलहाल इस वीडियो ने सभी को हैरानी में डाल दिया है और सभी हैरान परेशान हैं.

बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला, कहती थी - मैं बनाती हूँ सम्बन्ध तुम भी बनाओ

बाइक रोककर युवक को मारी गोली, फिर कुछ ऐसा बोलते हुए भागे बदमाश

पत्नी व बहू को सामान लाने के लिए भेजकर रिटायर्ड कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा

Most Popular

- Sponsored Advert -