लड़की के प्रेमी से शादी करवाने के लिए नहीं माने घरवाले तो लड़की ने किया यह काम...
लड़की के प्रेमी से शादी करवाने के लिए नहीं माने घरवाले तो लड़की ने किया यह काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रतापगढ़ से सामने आया है. इस मामले में लड़की के घरवालों ने जब प्रेमी के साथ उसकी शादी करवाने से इनकार कर दिया तो इससे आहत लड़की ने सल्फास खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है. जी हाँ, इस मामले में अब बताया जा रहा है कि इस समय उस लड़की की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में इलाज के लिए रखा गया है. वहीं सूत्रों के अनुसार यह मामला कोहरौड़ थाना क्षेत्र का है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीएससी की छात्रा अपने पड़ोस में रहने वाले युवक से प्यार करती है और दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं.

वहीं जब घरवालों को दोनों के प्यार की जानकारी हुई तो लड़की का घर से निकलना बंद कर दिया गया और उसे घर में ही बंद रखा जाने वाला. वहीं बीते रविवार देर शाम को प्रेमिका अपना सामान लेकर एक ब्रीफकेस में सिन्दूर लगाकर प्रेमी के घर पहुंची थी, लेकिन इस बात का प्रेमी के घर वालों ने विरोध किया. उसके बाद प्रेमी के घरवालों ने अपने बेटे को प्रेमिका के साथ घर से भगा दिया.

वहीं दोनों रविवार को बाहर रहे और बीते सोमवार को सुबह होते ही प्रेमिका ने 100 नंबर पर फोन किया. इसके बाद यह मामला पुलिस में पहुंचा. वहीं थाने में लड़की के साथ लड़के पक्ष से दोनों लोग जमा हो गये और काफी समय तक पंचायत हुई लेकिन लड़की के घरवाले शादी के लिए नहीं माने और उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया. वहीं इस मामले में थाने से निकलकर जब ल़ड़की का परिवार घर जा रहा था तो बाजार में लड़की ने अपने पास रखा सल्फास खा लिया और आत्महत्या की कोशिश की लेकिन इस समय वह अस्पताल में एडमिट है.

गांव की झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल तभी पड़ गई गाँववालों की नजर और...

दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, बरामद की करोड़ों की हेरोइन

दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ पर लटका मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -