लड़की ने की आत्महत्या लेकिन मामा ने लगाया पिता पर हत्या का आरोप...
लड़की ने की आत्महत्या लेकिन मामा ने लगाया पिता पर हत्या का आरोप...
Share:

आजकल लगातार अपराध की खबरें सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मूूंढापांडे के दौलतपुरा का है जहाँ 14 वर्षीय किशोरी का शव फंदे पर लटका मिला है. इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि किशोरी की मौत रस्सी से बने फंदे पर लटकने से हुई है. जी हाँ, वहीं इस मामले में उसके मामा का आरोप है कि भांजी की हत्या की गई है, इससे पहले किशोरी की मां की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है लेकिन देर शाम तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी, जबकि किशोरी के मामा ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है, जिनमें किशोरी की सौतेली मां, पिता भी आरोपी हैं.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार संभल के मंगनपुर में रहने वाली हूरबानो का निकाह दौलतपुरा में रहने वाले नवी मोहम्मद से हुआ था. वहीं दंपती की एक बेटी मुस्कान थी और मुस्कान के मामा अली हसन ने बताया कि 2005 में हूरबानो की कुंदरकी में रेलवे ट्रैक के किनारे हत्या कर दी गई थी, इसके बाद हूरबानो के पति ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं उसके खिलाफ अली हसन ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, इन दिनों नवी मोहम्मद जमानत पर जेल से बाहर है.

इस मामले में अली हसन ने बताया कि नवी मोहम्मद ने दूसरी शादी कर ली है और मुस्कान को वह नापसंद करते थे, जिस वजह से मुस्कान की हत्या की गई है. अब इस मामले में आत्महत्या है या हत्या की जांच में पुलिस जुट चुकी है.

महिला कांस्टेबल के भाई का आरोप, DSP बनाना चाहता था यौन संबंध फिर एक दिन ...

होली पर रंग डालने से मना किया तो कर दी पिटाई

पत्नी देवर संग खेल रही थी होली, पति को नहीं आया रास और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -