फेसबुक पर लड़की को कहा I Love You, फिर 200 बार मांगना पड़ी माफ़ी
फेसबुक पर लड़की को कहा I Love You, फिर 200 बार मांगना पड़ी माफ़ी
Share:

मध्यप्रदेश/ इंदौर : आज के समय में सोशल मीडिया वेवसाइट फेसबुक हर जगह पर अपनी अहम् भूमिका निभा रहा है वही दूसरी और इसकी वजह से कई जगह से हैरान कर देने वाली घटनाएं हर दिन सामने आती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से, जहां एक युवक को फेसबुक पर प्रपोस करना महंगा पड़ गया.

दरअसल मामला कुछ यू है. इंदौर के कमल नाम के युवक ने दिल्ली की एक लड़की को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. दोनों के बिच दोस्ती भी हो गई. इसके बाद युवक उस लड़की को परेशान करने लगा. युवक ने लड़की को कई बार आई लव यू कहा. लड़की के मना करने बाद भी लड़का उसे मेसेज करके परेशान करता रहा. इतना ही नही कमल उस लड़की के फ्रेंड्स की फोटो पर लाइक और कमेंट करने लगा जिससे परेशान युवती को उसे नसीहत देने का एक तरीका सुझा. परेशान लड़की को एक कमेंट देखा, जिस पर मनचले सहित कई लोगों ने लाइक किया था.

युवती ने फोटो के कमेंट्स पर जाकर कुछ ऐसा टाइप किया कि जो देखे ही देखते वायरल हो गया. युवक के कमेंट को देखकर कई लोगो ने कमेंट में उस युवक को समझाया जिसके बाद शर्मिंदा युवक ने करीब 200 बार उस लड़की से माफ़ी मांगी. हालांकि लड़की ने उस युवक के मेसेज का कोई रिप्लाय नही किया.

अनजान लड़की की आबरू बचाने के लिए भीड़ गया यह व्यक्ति

वायरस की चपेट के कारण फेसबुक अकॉउंट हो रहे हैक

फेसबुक ने दोस्तों के लिए एड किया यह फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -