अनजान लड़की की आबरू बचाने के लिए भीड़ गया यह व्यक्ति
अनजान लड़की की आबरू बचाने के लिए भीड़ गया यह व्यक्ति
Share:

चेन्नई में वसंत पॉल नामक एक मॉडल लड़के ने एक अनजान लड़की को गैंगरेप होने से बचा लिया। इस घटना में हालांकि वसंत को काफी चोटें भी आईं लेकिन अंततः वह लड़की को वहाँ से सुरक्षित निकालने में कामयाब रहा। वसंत ने पूरी स्टोरी अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है. वसंत की पोस्ट के अनुसार वह ‘कबाली’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गया था और वहाँ से लौट रहे था। रास्ते में एक जगह वे सिगरेट पीने के लिए रुका तभी उसे पीछे की ओर पड़ने वाले सुनसान रास्ते की तरफ से चीखों की आवाज सुनाई दी।

वसंत ने जब आवाज की दिशा में आगे बढ़कर देखा तो पाया कि तीन लड़के एक लड़की के साथ गैंगरेप करने की कोशिश कर रहे हैं। वसंत ने जब उन्हें ललकारा तो उनमें से एक आकर उनसे भिड गया और बाकी दो लड़की के कपडे उतारने की कोशिश करने लगे। फिर एक लड़के ने उनके गले में रस्सी फंसाकर गला घोंटने की कोशिश की, जिससे छूटने में वसंत को गले में काफी चोट आई.

वसंत और गुंडों के बीच इस हाथापाई में लड़की को भागने का मौका मिल गया। इसी बीच वहाँ से गुजर रहा एक ऑटो ड्राईवर भी शोर सुनकर मदद के लिए आ गया और लड़कों की पिटाई करने लगा। हालांकि लड़के भागने में सफल रहे। वसंत को इस घटना के दौरान काफी चोटें आईं हैं लेकिन अपनी फेसबुक पोस्ट में वे लिखते हैं कि उन्हें इन पर गर्व है। उनकी ये फेसबुक पोस्ट आप फोटो में पढ़ सकते हैं.

आप अगर करते है नौकरी तो ये दोहे है आपके लिए

ये मज़ेदार तस्वीरे आपको सिर्फ दिल्ली में ही देखने को मिलेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -