6 साल की मासूम हुई रेप का शिकार, आरोपी फरार
6 साल की मासूम हुई रेप का शिकार, आरोपी फरार
Share:

आए दिन लगातार रेप की घटनाए सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है वह लखनऊ की है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में महज 6 साल की मासूम के साथ मदरसे के भीतर रेप का मामला सामने आया है और इस मामले की जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक मदरसे के भीतर मासूम के साथ एक युवक ने रेप किया. वहीं खबरों के अनुसार, इस घटना के कारण दो संप्रदायों के बीच काफी तनाव देखने को मिला है और सभी आक्रोशित नजर आए हैं. आक्रोश से भरे लोगों ने मदरसे के पास बनी एक झोपड़ी में आग लगाने की कोशिश की थी.

अब इस मामले की शिकायत पुलिस को मिल चुकी है और वह इस मामले की जांच कर रहे हैं. इसी के साथ इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक कमलेश प्रसाद ने बताया कि दुराचार का कृत्य सामने आया है, जिसमे मदरसे के मैनेजर हैदर के बेटे पर आईपीसी की धारा 376, पॉस्को एक्ट और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है और मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

अब इस मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसी के साथ वहां के पुलिस अधीक्षक कमलेश प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मदरसे के आस-पास तोड़फोड़ की है जो बहुत बुरा है और अब जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

इंदौर फिर हुआ शर्मसार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ बलात्कार फिर हत्या

कर्ज नहीं चुका पाया तो पार्टनर के साथ किया यह काम, पत्नी को भी नहीं छोड़ा

प्रसाद का लालच देकर साधु ने किया बच्ची का रेप, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -