इंदौर फिर हुआ शर्मसार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ बलात्कार फिर हत्या
इंदौर फिर हुआ शर्मसार, साढ़े चार साल की मासूम के साथ बलात्कार फिर हत्या
Share:

इंदौर: देश भर में दुष्कर्म को लेकर सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों में कमी नहीं आ रही है, आए दिन किसी न किसी मासूम के खून से सना हुआ अखबार सड़कों पर बिकता है, लेकिन लोगों की पाशविक सोच में कोई बदलाव नहीं आया है. इसी का एक नमूना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में देखने को मिला है. यहां एक साढ़े चार साल की मासूम का शव शनिवार सुबह कृष्णपुरा पुल के पास मिला, दरिंदे ने मासूम की हत्या करके उसका शव नाले के किनारे बने बोगदे में एक पत्थर के नीचे दबा दिया था.

प्रसाद का लालच देकर साधु ने किया बच्ची का रेप, हुआ गिरफ्तार

इंदौर पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाले सफाई कर्मचारी की साढ़े चार वर्षीय बेटी कुछ दिनों से लापता थी, जिसकी शिकायत उसके पिता ने पुलिस में की थी, खोजबीन करते समय पुलिस को मासूम का शव शिवाजी मार्केट के सामने एक नाले पर बने कृष्णपुरा पुल के पास मिला, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एम् वाय अस्पताल भेज दिया है, पुलिस के अनुसार बच्ची के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं , साथ ही उसके शरीर के निचला हिस्सा भी खून से सना हुआ है, जिससे ये मामला स्पष्ट रूप से बलात्कार का लगता है.

करवाचौथ के ठीक पहले पति ने सुनी पत्नी की कामुकता भरी आवाजे, गेट खोला तो उड़े होश

पूछताछ में पता चला है कि मासूम कनिष्का के पिता के साथ काम करने वाला हनी नामक युवक ही उसे अगवा कर ले गया था, पुलिस ने हनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपी के माता-पिता और कुछ रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है, इनसे पूछताछ कर पुलिस फरार हनी के बारे में जानकारी उगलवाने की कोशिश कर रही है. वहीं स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है, लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसी तरह कुछ महीने पहले एक 4 महीने की मासूम के साथ इंदौर से ही ऐसा मामला सामने आया था, अदालत ने आरोपी को फांसी की सजा सुनाई थी.

खबरें और भी:-​

शादी के बाद ससुर और जेठ ने दुल्हन को पिलाई शराब और...

सुहागरात पर पति था मूड में लेकिन पत्नी को बनाने थे किसी और से संबंध...

पति-पत्नी को संबंध बनाते देख चाचा में जागी हवस की प्यास और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -