गेहूं के खेत में गई युवती के पीछे-पीछे आ गया युवक और पकड़ लिया कसकर...
गेहूं के खेत में गई युवती के पीछे-पीछे आ गया युवक और पकड़ लिया कसकर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मीरजापुर से सामने आया है. इस मामले में शौच के लिए सिवान में गई युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. वहीं बीते मंगलवार को परिजन मड़िहान थाने पर शिकायत देकर आरोपित युवक के खिलाफ एससी-एसटी समेत दुष्कर्म का मुकदमा दायर करवाए दिया है. इस मामले में सोनभद्र जनपद की युवती मिरजापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र में मजदूरों के साथ गेहूं की कटाई के लिए पहुंची थी और बीते सोमवार की रात विशुनपुरा गांव का एक युवक सोनू गुप्ता (28 वर्ष) पुत्र प्रेम गुप्ता युवती के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान मारने की धमकी भी दी गई.

वहीं इस मामले में घटना के बाद युवती घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आक्रोशित परिजनों ने मंगलवार को मड़िहान थाने पर तहरीर देकर आरोपित युवक सोनू के खिलाफ एससी-एसटी समेत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवती को परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय पहुंचाया और आरोपित युवक की तलाश में जुट गई. आजकल अपराध के ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं.

जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या

बूंदी : इस हालत में मिली एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -