बूंदी : इस हालत में मिली एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश
बूंदी : इस हालत में मिली एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश
Share:

बूंदी : शहर के इंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के सुमेरगंज मंडी में एक ही परिवार के तीन लोगों लाश मिली है। मृतक पति-पत्नी और बेटा बताया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। मामला हत्या का है या आत्महत्या का इस बात की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त मुकेश, आकाश और कोमल के तौर पर हुई है। सुबह जब परिवार ने दरवाजा नहीं खोला तो लोगों को शक हुआ। इसके बाद घर के अंदर देखने पर पति फंदे से लटकता हुआ नजर आया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी एक कमरे में मृत मिले। वहीं, बेटे की लाश दूसरे कमरे में मिली। दोनों ही कमरे बाहर से बंद बताए जा रहे हैं। इसके कारण मामला फिलहाल उलझता नजर आ रहा है। पुलिस ने घर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

धमतरी में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

शरीर पर दिखे खून के धब्बे

इसी के साथ पुलिस ने अनुसार सुमेरगंज निवासी मुकेश मीणा एक, पत्नी कोमल मीणाऔर 10 साल के बेटे आकाश मीणा की घर के अंदर लाश मिली है। मुकेश एक कमरे में फंदे पर झूलता मिला। जिसके शरीर पर खून के धब्बे थे। वहीं, दूसरे कमरे में 30 साल की पत्नी कोमल मीणा और 10 साल का बेटा आकाश मृत मिले। मामले की जानकारी तब मिली जबमुकेश मीणा का छोटा भाई सुमेरगंज मंडी से उसके घर आया था। उसने दरवाजाखोला तभी पास के कमरे में मुकेश फंदे पर लटका हुआ दिखा।

रेप करने में नहीं हो पाया सफल तो किया खौफनाक काम

यहाँ की गई छात्राओं के कपड़े उतरवाकर, जांच में जुटी पुलिस

युवक ने बनाया पड़ोस में रहने वाली माँ-बेटी को हवस का शिकार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -