पत्नी की इस हरकत के चलते पति ने की आत्महत्या..
पत्नी की इस हरकत के चलते पति ने की आत्महत्या..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला उत्तरप्रदेश के संतकबीर नगर जनपद के मेहदावल थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहाँ बढ़या ठाठर गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतका की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार गिरजाशंकर कन्नौजिया (35) पुत्र श्यामदेव ने अपने कमरे का दरवाजा बंद करके पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं मेहदावल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में मिले सुसाइड नोट में लिखा हुआ था, ''कि आदरणीय पापा, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी बीवी है. मैंने उसे अपने गांव का लड़का महेंद्र चौधरी के साथ पकड़ा था. वह घर से जेवर व पैसा लेकर अपने भाई के साथ भाग गई. मैं यह बेज्जती बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं. उम्मीद करता हूं कि आप उनको सजा जरूर दिलाएंगे. मेरी बीवी और उसके आशिक महेंद्र चौधरी को. आपका बदनसीब बेटा गिरजाशंकर.''

आप सभी को बता दें कि उसी सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के लिए धारा (306) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कार चलाना सीख रही थी युवती, नहीं लगा पाई ब्रेक और...

गांव की झाड़ियों में संबंध बना रहा था कपल तभी पड़ गई गाँववालों की नजर और...

बस ना रोकने पर युवकों ने किया ड्राइवर का ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -