मानसिक रूप से कमजोर बच्ची बनी हवस का शिकार, माँ-बाप देखते रहे सब कुछ

Sep 13 2019 03:20 PM
मानसिक रूप से कमजोर बच्ची बनी हवस का शिकार, माँ-बाप देखते रहे सब कुछ

हाल ही में अपराध का एक मामला एक गांव से सामने आया है. इस मामले में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक पीड़िता की सौतेली माँ और पिता पर आरोपी से पैसे लेकर मामले को दबाने और बच्ची का गर्भपात करवाने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में पुलिस को चाइल्ड लाइन के माध्यम से यह सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने भादंसं की धारा 376, 201 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस इसके बाद मामले की आगामी जांच में जुट गई है और जल्द ही वह इस मामले में सब कुछ सामने ले आएगी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ''बच्ची की माता का निधन वर्ष 2007 में हो चुका है. माता के देहांत के बाद बच्ची अपने ननिहाल में रह रही थी. इसी बीच लड़की के पिता ने दूसरी शादी कर ली और बच्ची को अपने साथ ले गया. इसके बाद बच्ची के पिता और सौतेली मां ने कुछ दिन तो लाड़ प्यार से रखा. मगर फिर बच्ची को प्रताड़ित करने का खेल शुरू हो गया. यहां तक कि बच्ची को न तो समय पर खाना दिया जाता था और न ही सोने के बिस्तर की व्यवस्था की जाती थी.''

वहीं बताया जा रहा है कि, ''बच्ची को शिक्षा के अधिकार से भी वंचित रखा गया और इस अवधि के दौरान बच्ची से दुष्कर्म किया गया और बाद में बच्ची का गर्भपात करवाया.'' इस मामले में यह आरोप है कि इसके लिए उन्होंने आरोपी से पैसे भी लिए थे और इसी दौरान क्षेत्र की एक महिला से यह सब देख नहीं देखा गया और आठ सितंबर को वह बच्ची को ननिहाल में छोड़ने आई. वहीं उसके बाद बच्ची ने ननिहाल पक्ष को पूरी कहानी बताई और मानसिक रूप से कमजोर बच्ची ने दुष्कर्म की बात भी कही. अब इस मामले में पुलिस से मामले की जांच की अपील की गई है.

अपनी ही नाबालिग बेटियों को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी बाप, इस तरह सामने आया ये पाप

बिहार: दहेज़ के लिए ससुराल वालों ने किया बहु का क़त्ल, पति समेत 4 पर केस दर्ज

अब अपराधियों की खैर नहीं, 14 साल बाद अपने क्रिमिनल मैन्युअल में बड़ा बदलाव करेगी CBI