अपनी ही नाबालिग बेटियों को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी बाप, इस तरह सामने आया ये पाप

Sep 12 2019 05:53 PM
अपनी ही नाबालिग बेटियों को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी बाप, इस तरह सामने आया ये पाप

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक कलयुगी पिता कई महीनों से अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ बलात्कार कर रहा था। इस बात की भनक जब उनकी मां को लगी  तो उन्होंने सोहना थाने में शिकायत दी है। महिला ने अपने पति पर इल्जाम लगाते हुए बताया कि आरोपी उसकी अनुपस्थिति में उसकी बेटियों का यौन शोषण करता था।

महिला की शिकायत के बाद आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी को अदालत में पेश करके सलाखों के पीछे भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोहना थाने को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि वह नेपाल की निवासी है। पहली शादी से उसे एक लड़का व एक लड़की है। लड़की की आयु 17 साल है। महिला ने दूसरी शादी की जिससे उसको 9 वर्ष की बेटी है। महिला के मुताबिक, उसके पति ने उसकी 17 वर्षीय और 9 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया हहि। पुलिस ने बताया है कि पीड़ित लड़कियों का कहना है कि बलात्कार के बाद उनका पिता किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी देता था।

पुलिस ने आरोपी पिता को शनिवार को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह मुर्गी फार्म पर मजदूरी का कार्य  करता है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी के पहले पति की बेटी के साथ व अपनी बेटी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देना क़ुबूल किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

अब अपराधियों की खैर नहीं, 14 साल बाद अपने क्रिमिनल मैन्युअल में बड़ा बदलाव करेगी CBI

गायब हुई शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी और फिर WhatsApp पर आईं ऐसी तस्वीरें!

बेटी के शादी के एक हफ्ते पहले तक बाप लुटता रहा आबरू, माँ भी देती थी साथ