फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर अलग-अलग जगह पर किया रेप...
फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर अलग-अलग जगह पर किया रेप...
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर केरल के कन्नूर जिले से सामने आई है जहाँ एक 15 साल की स्कूली छात्रा का कथित तौर पर कई लोगों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर यौन उत्पीड़न किया गया है और इस मामले में अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जी हाँ, इस मामले में लड़की को सोशल मीडिया के जरिए पहले आकर्षक किया गया और फिर उसके साथ यह सब हुआ. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि पुलिस ने 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले 18 लोगों की पहचान की है और पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को बताया कि ''सोशल मीडिया पर एक महिला की उससे दोस्ती हुई और उसके बाद उसने उसे लुभाया और मंदिरों वाले शहर परासीनीकादावु के एक लॉज में लेकर आई. वहां छात्रा का एक युवक ने रेप किया.'' वहीं आगे पुलिस ने बताया कि ''आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और इसके बाद कई बार कई लोगों ने उसका रेप करवाया. इस मामले में गिरफ्तार युवकों में से एक शख्स पीड़ित लड़की का रिश्तेदार भी है जो पुरे प्लान में शामिल था.''

इस मामले में छात्रा के अश्लील वीडियो को हथियार बनाकर उसके भाई से पैसे वसूलने की भी कोशिश की गई थी लेकिन भाई ने इस बारे में पुलिस को नहीं बताया. लड़की के बयान के आधार पर सबसे पहले शिकायत दर्ज की गई और जांच में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है वहीं अब और लोगों की तलाश की जा रही है.

साधु बनकर रह रहा था हत्या का आरोपी, पांच साल पहले किया था प्रेमिका का मर्डर

पार्षद को चोरी का सामान खरीदना पड़ा महंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार

तलाक़ देने के बाद दूसरे मर्द से सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बना रहा था पति, पत्नी ने किया ऐसा काम कि उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -