5 महीने तक लापता रही लड़की और मिली तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश

आजकल आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह 5 महीने से लापता एक बच्ची से जुड़ा हुआ है. इस मामले में घरवाले अपनी 15 साल की मासूम बच्ची की तलाश में काफी समय तक लगे रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला. वहीं इस मामले में परिवार वालों ने पुलिस के पास भी अपनी बच्ची को खोजने के लिए गुहार लगाई, लेकिन पुलिस भी इस बच्ची को तलाश ना सकी और जब बच्ची मिली तो कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर सभी के होश उड़ गए.

इस मामले में कहा जा रहा था कि लड़की अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई और यह सोचकर ही केस बंद कर दिया गया था वहीं लड़की के गायब होने के पांच महीने बाद पुलिस ने केस की फाइले बंद कर दी. उसके बाद कुछ ऐसा सामने आया कि देखकर हर कोई हैरान रह गया. आपको बता दें कि यह मामला तमिलनाडु का है जहाँ बीते 11 फरवरी को राज्य के तिरुतानी शहर से कुछ ही दूर स्थित एक गांव में लगी बोरिंग के पास से जला हुआ मानव कंकाल बरामद किया गया और मानव कंकाल के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

वहीं जब पुलिस ने कंकाल का टेस्ट करवाया तो डेक्कन क्रॉनिकलकी की एक रिपोर्ट में यह साफ़ हो गया कि वह कंकाल उसी 15 साल की लड़की की था जो पिछले 5 महीनों से लापता थी. इस मामले में यह भी खुलासा हुआ कि बच्ची की हत्या की गई और उसके पहले उसके साथ गैंगरेप हुआ था.

शक होने पर पति ने पत्नी और बेटियों के साथ किया ऐसा काम

बेटी के सामने प्रेमी संग रंगरलियां मनाती थी महिला, कहती थी - मैं बनाती हूँ सम्बन्ध तुम भी बनाओ

फेसबुक पर युवती से की दोस्ती और होटल में बुलाकर बनाने लगा सम्बन्ध...

Most Popular

- Sponsored Advert -