दुकान गई छात्रा को रास्ते में खींच ले गए दरिंदे और...

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ से सामने आया है. इस मामले में जनपद के खरखौदा क्षेत्र में कक्षा 11 की छात्रा से दुष्कर्म किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ जब पीड़ित परिवार विरोध दर्ज कराने आरोपित के घर पहुंचा तो उसने परिजनों के साथ मिलकर पीड़ित के पिता व भाई को पीटकर अधमरा कर दिया. आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते गुरुवार की दोपहर खरखौदा थाना क्षेत्र निवासी कई ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली से एसएसपी कार्यालय पहुंचे और ग्रामीणों के साथ पहुंची 16 वर्षीय बालिका ने एसएसपी नितिन तिवारी को बताया कि वह एक स्थानीय स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है.

इस मामले में बीते मंगलवार की रात वह चीनी लेने के लिए घर के निकट स्थित किराने की दुकान में गई थी और अब यह आरोप है कि वापस लौटते समय पड़ोस में रहने वाले साजिद नाम के युवक ने तमंचा दिखाकर अपने घर में खींच लिया और आरोपी ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद वहां से रोती बिलखती छात्रा ने वापस लौट कर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया. इस मामले में छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के लोग विरोध जताने आरोपित के घर पहुंचे तो आरोपित और उसके परिवार ने धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया.

आप सभी को बता दें कि हमले में छात्रा का पिता और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल इस मामले में एसएसपी ने पुलिस को जल्द कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

नाले में मिला 9 वर्षीय बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

दरिंदे ने पहले लूटी अपनी ही साली की अस्मत, फिर जला दिया जिन्दा

पति की पिटाई से तंग आकर बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

Most Popular

- Sponsored Advert -