जन्मदिन मना कर लौट रही लड़की का हुआ अपहरण, जंगल में रातभर...
जन्मदिन मना कर लौट रही लड़की का हुआ अपहरण, जंगल में रातभर...
Share:

आजकल अपराध की खबरें लगातार बढ़ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला झारखंड की राजधानी रांची से सामने आया है. इस मामले को नामकुम के खार्सीदाग थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार इस मामले में 15 वर्षीया छात्रा के साथ अपहरण के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है और इस मामले में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि छात्रा को चिकित्सिकीय जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है जो आना अभी बाकी है.

वहीं इस मामले में छात्रा ने शिकायत में बताया कि बीते रविवार को वह अपने 20 दोस्तों के साथ खूंटी जिले के रेम्टा बांध पर गई थी. वहां से वह अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर वापस लौट रही थी. तभी कुछ स्थानीय युवकों से उनका विवाद हो गया और उसके बाद उन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे जंगल में ले जाकर रात भर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर विशेष टीमें गठित कर सभी को गिरफ्त में लिया है. पुलिस ने बताया कि एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

पति के साथ संबंध बनाने में होता था दर्द तो 10वी के छात्र के साथ...

दादी के साथ बकरी चराने गई नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

चांटो का बदला हत्या कर लिया, 25 वार कर उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -