चांटो का बदला हत्या कर लिया, 25 वार कर उतारा मौत के घाट
चांटो का बदला हत्या कर लिया, 25 वार कर उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात में सोनू की बीच बाजार चाकू से 25 से अधिक वार कर हत्या कर दी गई। सोमवार रात सोनू ने गगन को बाजार में देखकर कई थप्पड़ मार दिए थे। इसका बदला लेने के लिए उसने साथियों के साथ मिलकर वारदात अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर गगन और उसके साथी प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था सोनू 
पुलिस उपायुक्त कि माने तो सोनू दीप अपार्टमेंट नई बस्ती देवली में पिता जसवंत और अन्य परिजनों के साथ रहता था। सोनू एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार रात करीब 11:00 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि संगम विहार में एक युवक को चाकू मार दिए गए हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल सोनू को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सोमवार रात सोनू अपने करीबी दोस्त मनीष के साथ बाइक से मार्केट में घूम रहा था। इस बीच उसने देखा कि गगन कुछ दोस्तों के साथ बुध बाजार मार्केट में खड़ा है। सोनू ने गगन को भरे बाजार कई थप्पड़ मार दिए। गगन उसे कुछ देर वही रुकने की धमकी देकर चला गया। कुछ ही देर बाद गगन आधा दर्जन युवकों के साथ पहुंचा और सोनू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

उत्तराखंड में भी लगातार बढ़ रहा है इन अपराधों का ग्राफ़

मां हर समय टोकती थी, उतारा मौत के घाट

यहां बाइक सवारों ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -