हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही लड़की लेकिन नहीं माने लड़के और...

Jul 30 2019 06:00 PM
हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गुहार लगाती रही लड़की लेकिन नहीं माने लड़के और...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह लड़कियों के साथ जबरन छेड़खानी करने का है. इस मामले में लड़की के साथ छेड़खानी कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में एक लड़की हाथ जोड़कर कुछ लड़को से उसे छोड़ देने की गुहार लगा रही है.

वहीं लड़की बार-बार यह कह रही है कि वह एक शादी में शामिल होकर वापस लौट रही है लेकिन कुछ लड़के उसके साथ छेड़छाड़ और बार-बार पिता को बुलाने की बात कर रहे है. वहीं इस मामले में यह बताया गया है कि यह वीडियो पुलिस जिला बगहा की है. वहीं बातचीत और वीडियो में दिख रहे लोकेशन के आधार पर घटना को बगहा के घनहा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है जो बहुत दयनीय है.

इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद थाने में दो नामजद समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है और पुलिस अबतक इस मामले मे छानबीन ही कर रही है और अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में लगी है.

5 साल की बच्ची संग दुष्कर्म करने वाले को मिली फांसी की सजा

पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, विक्रम लादेन गैंग पर लगा आरोप

नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार