पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, विक्रम लादेन गैंग पर लगा आरोप

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ में सोमवार को पूर्व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता जसराम गुर्जर की बदमाशों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार हमलावाओं द्वारा दिन दहाड़े जसराम को गोली मारी गई. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में कैलाश अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक, जसराम गुर्जर को गांव के मंदिर के निकट गोली मारी गई. जिसके बाद गांव के लोगों द्वारा उन्हें तुरंत एंबुलेंस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है. साथ ही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरिक्षण किया और लोगों से पूछताछ की. 

जसराम गुर्जर के परिवार वालों का आरोप है कि मेवात में सक्रिय लादेन गैंग के विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन, पहाड़ी के मामराज, रामवतार सहित आधा दर्जन लोगों ने जेनपुरबास की चौपाल पर जसराम गुर्जर पर गोलियां दागी थी.  आपको बता दें कि, मृतक जसराम गुर्जर खुद भी एक छठा हुआ बदमाश था. बहरोड़ के थाने में जसराम के खिलाफ कई केस दर्ज हैं. जसराम के साथ साथ उसके कई नजदीकी लोग भी आपराधिक मामलों में लिप्त हैं और विक्रम लादेन गैंग के साथ पहले भी इनका गैंगवार हो चुका है.

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -