नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jul 29 2019 05:07 PM
नशा खिलाकर टैक्सी लूटने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजमेर: अजमेर पुलिस ने जहर खिला कर टैक्सी लूटने वाले अंतर राज्य गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से 3 लग्जरी कार भी बरामद हुई है. गिरफ्तार आरोपी ऑटोमोबाइल पार्ट्स की दुकान चलाते हैं और कार के कल पुर्जे अलग कर चोरी का माल बेच देते हैं.

अजमेर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने इस मामले की जानकारी प्रेस वालों को दी है. इस दौरान उन्होंने बताया है कि सभी आरोपी यूपी और प्रदेश के जोधपुर के रहने वाले हैं. वारदात को अंजाम देने के दौरान भी इनका ठिकाना जोधपुर ही बना हुआ था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी प्राइवेट टैक्सी हायर करते थे, इसके बाद टैक्सी ड्राइवर को दूसरे जिले के किसी क्षेत्र में ले जाकर नशा खिला कर टैक्सी लूटकर फरार हो जाते थे.

पुलिस ने बताया कि इसी तरह के प्रकरण में एक पीड़ित प्रार्थी दिनेश राघव ने 26 जुलाई 2019 को थाने में शिकायत दर्ज कराइ थी. इस दौरान मामले की जांच करते हुए पुलिस को इस गैंग के सरगना जोधपुर के रहने वाले रियाज खान और उसके साथी सैफुद्दीन मोहम्मद रफीक रईस खान और मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस की सख्त पूछताछ में उन्होंने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है.  

बंगाल में लिंचिंग की एक और घटना

रेप पीड़िता की नहीं सुन रहे थे पुलिसवाले, थाने में खुद को लगाई आग

जीजा संग रातभर रंगरेलिया मनाती थी साली, बहन को लगी खबर तो....