मायावती की पार्टी से लड़ा था चुनाव, हारा तो बन गया फर्जी पुलिस और करने लगा वसूली

जयपुर: जयपुर कमिश्नर कार्यालय के मुहाना थाना इलाके से एक ऐसे ठग को गिरफ्तार किया गया है, जो फर्जी पुलिस अफसर बनकर बजरी की सप्लाई करने वाले ट्रेक्टर ट्रॉली चालकों को धमकाता था और उनसे वैध वसूली करता था. आरोपी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव भी लड़ चुका है. 

कार में छिपाकर रखे थी नोटों की गड्डियां, गिनने में पुलिस के भी छूटे पसीने

थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह जाखड ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि बजरी ट्रैक्टर वालों से गैरकानूनी रूप से वसूली की सूचना मिलने पर पुलिस के एक दल ने रामपुरा मोड़ पर टूटी पुलिया के समीप से आरोपी बनवारी लाल बैरवा को भारतीय दंड संहिता की धारा 419,420,384 के तहत हिरासत में ले लिया है.उन्होंने बताया है कि आरोपी के पास से तीन स्टार के साथ पुलिस वर्दी , 3100 रूपये नकद और एक मोटर साइकिल जब्त की गई है. उन्होंने बताया है कि आरोपी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में टोंक जिलें के अंतर्गत आने वाली निवाई- पीपलू विधानसभा सीट से बहुजन समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ चुका है.

Maruti Suzuki मचा रही धूम, इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख रु का डिस्काउंट

जाखड ने बताया है कि आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि पुलिस की वर्दी पहनकर वो रोजाना सुबह चार बजे टूटी पुलिया से भीतर की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते से निकलने वाले हर बजरी के ट्रैक्टरों से पांच सौ रूपये तक की अवैध वसूली करता था और अवैध वसूली का ये काम वो पिछले तीन चार महीनों से कर रहा था. 

खबरें और भी:- 

इस लिंक पर जाकर करवाएं 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए रजिस्ट्रेशन

आज भारत दौरे पर आएँगे सऊदी के शहजादे, पाकिस्तान और आतंकवाद पर होगी चर्चा

ये करोड़पति आदमी पहाड़ खरीदकर उसपर बनवाना चाहता है अपना स्टेचू

Most Popular

- Sponsored Advert -