घर से बॉयफ्रेंड संग भागी 8वीं की छात्रा, घरवालों ने पकड़ा तो दे दी जान
घर से बॉयफ्रेंड संग भागी 8वीं की छात्रा, घरवालों ने पकड़ा तो दे दी जान
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह बिहार के मोतिहारी जिले का है. इस मामले में प्यार में नाकाम एक प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली है. इस मामले में प्रेमिका आठवीं कक्षा में पढ़ती थी और यह घटना बीते सोमवार शाम की है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जब मोतिहारी के नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शहर के प्रतिष्ठित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली.

वहीं खबरों के मुताबिक लड़की का एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उसके पिता की दुकान पर काम करता था. वहीं दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों ने घर छोड़कर भागने का फैसला कर लिया. उसके बाद बीते सोमवार की सुबह लड़की और उसका प्रेमी घर छोड़कर भाग गए लेकिन इस बात की जानकारी जैसे ही लड़की के परिजनों को मिली तो उसे ढूंढने के लिए इधर-उधर भटकने लगे. अंत में शहर से कुछ दूर पर एक होटल के पास दोनों प्रेमी परिजनों के हत्थे चढ़ गए और प्रेमी जोड़ा उस वक्त होटल में खाना खा रहा था.

उसके बाद लड़की को घर लाने के बाद उसके मां-बाप ने उसे खूब डांटा जिसके बाद लड़की ने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया और देर शाम पंखे से लटककर जान दे दी. इस मामले में उसके बाद पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़कर लड़की के शव को नीचे उतारा गया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था शौहर, महिला ने किया इंकार तो दे दिया तीन तलाक़

दिल्ली में 91 वर्षीय वृद्ध का किडनैप, घर के ही फ्रिज में डालकर ले गए किडनैपर

अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -