दिल्ली में 91 वर्षीय वृद्ध का किडनैप, घर के ही फ्रिज में डालकर ले गए किडनैपर
दिल्ली में 91 वर्षीय वृद्ध का किडनैप, घर के ही फ्रिज में डालकर ले गए किडनैपर
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक चौंका देने वाला किडनैपिंग का मामला सामने आया है। किडनैपिंग एक 91 वर्षीय बुजुर्ग की हुई है। बुजुर्ग का नाम कृष्णा खोसला है, जिन्हे उनके घर में काम करने वाला नौकर ही घर के फ्रिज में किडनैप कर कर ले गया है। यह मामला शनिवार (31 अगस्त) शाम का बताया जा रहा है।

दरअसल, ग्रेटर कैलाश के मकान नंबर M-75 के पहली मंजिल पर खोसला दंपत्ति किराए से रहते थे। इनके अतिरिक्त घर मे उनका एक पुत्र और नौकर किशन भी रहता था। शनिवार शाम 6 बजे जिस समय ये दम्पति अकेले थे, उस समय घर नौकर ने बुजुर्ग दम्पति को चाय दी थी। जिसमे उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था। इस चाय को पीते ही बुजुर्ग दम्पति बेहोश हो गए। जिसके बाद नौकर ने अपने लगभग 6 साथियों को मिनी टैम्पू के साथ घर के भीतर बुलाया और कृष्ण खोसला को घर के ही फ्रिज में डालकर, मिनी ट्रक में रखकर ले गए।

जिस समय उन्होंने इस किडनैपिंग कि वारदात को अंजाम दिया उस वक्त बुजुर्ग दम्पति घर मे अकेले थे। किडनेपिंग की घटना को अंजाम देने के बाद अपहरणकर्ता बुजुर्ग महिला को बेहोशी की हालत में घर पर छोड़ गए। रविवार सुबह 5 बजे जब बुजुर्ग महिला को होश आया तो पुलिस को फोन लगाकर मामले की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, घर मे लूट के निशान नही मिले है। किन्तु जिस तरह बुजुर्ग को किडनैप किया गया है, वो अपने आप में बेहद हैरान करने वाला है। पुलिस ने कई टीम बनाई है और नौकर की तलाश में जगह जगह दबिश दी जा रही है।

अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

शौच के लिए गई लड़की को मिले 5 लड़के, मुँह दबाकर ले गए और...

रेप कर फोड़ दी किशोरी की दोनों आँखें, आरोपी हुआ अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -