माँ के जाते ही छात्रा ने लगाई खुद को फांसी, जांच में लगी पुलिस
माँ के जाते ही छात्रा ने लगाई खुद को फांसी, जांच में लगी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में यहाँ सौभाग्य नगर में एमए की छात्रा पायल पाठक का शव उसी के घर में फांसी पर लटका मिला है. वहीं इस मामले में खबरों के मुताबिक उस लड़की की मां थोड़ी देर पहले ही पड़ोस में गई थी और जब वह लौटी तो बेटी की लाश लटकी हुई मिली। इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है परंतु आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सौभाग्य नगर निवासी 22 वर्षीय पायल पाठक एमए (प्राइवेट) कर रही थी और टीआई उमेश यादव के मुताबिक शनिवार को उसके पिता रमेश और भाई साहिल काम पर गए थे. वहीं पायल मां के साथ घर पर ही थी और बीते दोपहर बाद मां पड़ोस में चली गई। वहीं उसी के कुछ देर बाद जब लौटीं तो दरवाजा अंदर से बंद था और काफी देर तक चिल्लाने के बाद भी नहीं खुला तो उन्होंने बेटे को कॉल कर बुलाया। वहीं बीटा कॉल पाकर घर पर आया.

बेटे का नाम साहिल है जो घर पर आया और जब उसने दरवाजा तोड़ा तो पायल फंदे पर लटकी नजर आई। इस मामले में अशोका गार्डन पुलिस का कहना है कि ''उन्हें पायल की डायरी के कुछ पेज मिले हैं, जिसमें उसने एक दोस्त का जिक्र किया है.'' वहीं इस मामले में पुलिस उसके मोबाइल फोन की जांच करवाएगी, जिससे की खुदकुशी की वजह सामने आ सके.

पति के सामने ही 4 बदमाशों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर मार दी गोली

दलित किशोरी संग दुष्कर्म करने वाले को सुनाई गई उम्रकैद की सजा, 11 साल पहले किया था रेप

बच्चा चोर बताकर तीन युवकों को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -